दरभंगा – प्रेम विवाह करने वाले युवक को धुना, युवती को लेकर भागे लोग …जानिए मामला

Darbhanga Love Story

दरभंगा – युवक-युवती ने कोर्ट में शादी कर ली, लेकिन युवती के घरवालों ने अपहरण का मुकदमा कर दिया। इसके बाद दोनों अपनी बात रखने एसएसपी के पास पहुंचे, लेकिन इसकी भनक युवती के परिजनों को लग गई। परिजन उसे जबरन साथ ले जाने लगे तथा उसके पति को जमकर धुन दिया। लहेरियासराय थाने क्षेत्र स्थित समाहरणालय रोड में शुक्रवार को इस हाई वोल्टेज ड्रामा को देखने भारी भीड़ उमड़ पड़ी।(darbhanga love story)

युवक-युवती ने किया प्रेम विवाह, परिजनों ने कर दी अपहरण की एफआइआर

घटना के संबंध में बताया गया कि बहादुरपुर थाने क्षेत्र के एक गांव की युवती अपने ही गांव की दूसरी जाति के युवक से प्रेम करने लगी। इस बीच दोनों ने घर से भागकर मधुबनी में जाकर शादी कर ली। इधर, मामले को लेकर युवती के परिजनों ने अपहरण की प्राथमिकी दर्ज करवाई।

एसएसपी से मिल बताने गए सच्‍चाई, इसी बीच आफत आई

यह मामला अपहरण का नहीं, बल्कि प्रेम विवाह का है। यह बताने दोनों एसएसपी से मिलने गए। लेकिन, इसकी सूचना युवती के परिजनों को मिल गई। परिजनों ने युवक की धुनाई कर डाली। इसका युवती ने डट कर विरोध किया। इसके बाद परिजन उसे उठाकर भागने लगे।

सरेअाम युवती को लेकर भागते लोगों को देख अफरा-तफरी का माहौल हो गया। पुलिस ने उन्‍हें घेर लिया। इसके बाद युवती को कब्जे में लेकर महिला थाने के हवाले कर दिया। पूछताछ में पता चला कि उसे ले जाने वाले परिजन थे।

युवती के भाई ने सदमे में किया आत्‍महत्‍या का प्रयास

इस बीच बहन के व्यवहार में बदलाव देखकर भाई ने सदमे में आकर करंट प्रवाहित तार को पकड़कर आत्महत्या करने की कोशिश की। हालांकि, परिवार के लोगों ने उसे मरने से बचा लिया।

# darbhanga-crime

# news

# state

# Bihar Crime

# Darbhanga Crime

# Love Marrigae

# FIR of Kidnapping

# Court marriage

# High Voltage Drama

# बिहार समाचार

# प्रेम विवाह

# News

# NationalNews

 

You May Also Like

Error: View cf868acl2n may not exist

Share and Enjoy !

0Shares
0 0 0

Add a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

0Shares
0 0