9वीं की छात्रा ने की खुदकुशी II छेड़छाड़ का आरोप शिक्षक पर II बड़ी खबर

नोएडा. में 9वीं कक्षा की छात्रा के साथ स्कूल में हुई छेड़छाड़ के बाद आत्महत्या के मामले में पहली बार पुलिस का आधिकारिक बयान सामने आया है. नोएडा के एसएसपी का कहना है कि छात्रा के पेपर्स की जांच कराई जाएगी, ताकि पिता के आरोपों में कितना दम है उसके बारे में पता किया जा सके. नोएडा पुलिस ने इस मामले के पहले जांच अधिकारी को लापरवाही बरतने के आरोप में निलंबित कर दिया है. उसने शिकायत दर्ज करते हुए उसमें छेड़छाड़ के आरोप को शामिल नहीं किया था. अब मामले की जांच दूसरे अधिकारी को सौंपी गई है.  

https://youtu.be/b5YVWz_FneU

वहीं, सीसीटीवी फुटेज खंगालने के लिए पुलिस अधिकारी स्कूल पहुंच गए हैं. सूत्रों के हवाले से मिल रही जानकारी के मुताबिक स्कूल दोनों आरोपी टीचर्स के अलावा इस मामले में स्कूल में पढ़ने वाले बच्चों और उनके अभिभावकों से भी पूछताछ कर सकती है.

परिवार वालों के मुताबिक 16 मार्च को छात्रा का रिजल्ट आया था, जिसमें वह दो विषयों में फेल थी. रिजल्ट आने के बाद से ही छात्रा तनाव में रहती थी और अचानक बुधवार को छात्रा ने यह कदम उठा लिया. छात्रा के इस तरह मौत को गले लगाने के बाद उसके पिता का कहना है कि पिछले दिनों स्कूल के दो टीचर्स ने उसके साथ छेड़छाड़ की थी. स्कूल में हुई इस घटना के बारे में छात्रा ने खुद को पिता को बताया था, जिसके बाद उन्होंने स्कूल में शिकायत दर्ज कराई थी. पिता का कहना है कि स्कूल में शिकायत दर्ज कराने के बाद भी टीचर्स के खिलाफ किसी तरह का एक्शन नहीं लिया. छात्रा के पिता का आरोप है कि शिकायत दर्ज होने के बाद ही उसके एसएसटी के टीचर ने उसे फेल कर दिया. 

वहीं, इस मामले पर कैलाश अस्पताल के डॉक्टर्स का कहना है कि छात्रा को जब अस्पताल में भर्ती कराया गया, तब उसकी पल्स और बीपी रिकॉर्ड किए थे. डॉक्टर्स का कहना है कि पल्स अस्पताल में लाने से पहले ही थम चुकी थी. डॉक्टर्स ने उसे बचाने के लिए दवाई और कई सारी कोशिशें की, लेकिन वह नाकाम रहे. 

Delhi-Noida-9th-grade-tampering-suicides-SSP-complaint-filed-CCTV

 You May Also Like 

Error: View cf868acl2n may not exist

Share and Enjoy !

0Shares
0 0 0
One Comment

Add a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

0Shares
0 0