Gb road delhi kotha no 64 rate list 2020

Gb road delhi kotha no 64 rate list 2020

delhi kotha

gb road
gb road

gb road GB Road Delhi (gb road): gb road यहां प्यार एक बंद कमरे में बढ़ता है, कोई भी स्वीकार करने के लिए तैयार नहीं है gb road

gb road: देश के दूसरे सबसे बड़े रेड लाइट एरिया, कामठीपुरा में, हजारों यौनकर्मी अभी भी एक बुरा जीवन जी रहे हैं।

 (gb road delhi) kotha no 64 |

delhi kotha GB Road Delhi (gb road) | GB Road Delhi – दिल्ली के अंदर एक रेड लाइट एरिया है। आपको इंटरनेट पर इस रेड लाइट एरिया के बारे में विभिन्न कहानियां मिलेंगी। कई बार ऐसे सवाल इंटरनेट के ऊपर दिखाई देते हैं कि क्या दिल्ली में gb road पर जाना पूरी तरह से सुरक्षित है? क्या कोठा नंबर 64 में जाना किसी भी तरह से वास्तव में हानिकारक नहीं है? इस पद्धति के प्रश्न इंटरनेट पर लगातार देखे जाते हैं। लेकिन सही जवाब नहीं दिख रहा है?

GB Road Delhi

gb road delhi rate list in hindi शुरू से ही बच्चे दिल्ली में कोठा नंबर 64 के बारे में बात करते हुए दिखाई देते हैं। सरकारी स्कूलों में एक बुरी स्थिति है, जहाँ दिल्ली में 64 नंबर को लेकर तरह-तरह के जोक्स हैं। gb road पर अक्सर बच्चों की फौज देखी जाती है और यहां इन लोगों को कई बार अपनी जान जोखिम में डालते हुए देखा जाता है। चलिए आज हम आपको बताते हैं कि क्या दिल्ली की gb road और 64 नंबर सुरक्षित हैं या यहां जाना सुरक्षित नहीं है?

(gb road delhi) कोठा नंबर 64 चोरों से भरा है।

gb road को किसी भी तरह से सुरक्षित नहीं कहा जा सकता है। आपको बता दें कि यह जगह बिल्कुल भी सुरक्षित नहीं है। आप किसी भी तरह से बात कर सकते हैं, लेकिन इस जगह को सुरक्षित नहीं कहा जा सकता है। यहां आने वाले कई लोग निकासी या पॉकेट कटारी और स्नैचिंग का अनुभव करते हैं। आपको बता दें कि यहां चोरी ज्यादा होती है क्योंकि अगर कोई कोठा नंबर 64 पर पैसे छीनने जाता है, तो वह पुलिस से शिकायत करने से डरता है। पुलिस से शिकायत करने पर यह शिकायत उसके घर जा सकती है। इस वजह से वह अक्सर शिकायत नहीं करते और चोर इसका फायदा उठाते दिखाई देते हैं।

भले ही अंग्रेजों ने अपने सैनिकों के लिए इस रेड लाइट एरिया को ‘कम्फर्ट जोन’ के रूप में तैयार किया था, लेकिन ये जगह सेक्स वर्कर्स के लिए किसी नर्क से कम नहीं हैं। 1980 में, अमेरिकी फोटोग्राफर मैरी एलेन मार्क ने अपने जीवन को कैमरे में कैद करते हुए कामठीपुरा की यातना का वर्णन किया।

यह एक छोटा थाना, हनुमान मंदिर और कुछ दुकानों वाला एक भीड़-भाड़ वाला इलाका था। पूछताछ करने पर, एक व्यक्ति ने उस गली की ओर इशारा किया जहाँ एक पस्त महिला अपनी कमर पर हाथ रखकर खड़ी थी। मैं जितना हो सकता था मुस्कुराया और उससे मिला और व्यवहार किया जैसे कि मैं उसे पहले से जानता हूं। कुछ बातचीत के बाद, वह मुझे दूसरी महिलाओं से मिलाने के लिए तैयार हो गई। इस तरह, मैं उस पतली महिला से मिला, जिसका मैंने ऊपर उल्लेख किया था।

कर्नाटक की महिला ने कहा कि उसने प्यार और मोहब्बत को रद्दी में डाल दिया है। अपने चेहरे की ओर इशारा करते हुए उन्होंने कहा, “अतीत तक, हमें रोटी मिली है।” हम सब कुछ घंटों के लिए रुक जाते हैं, बस आनंद लेने के लिए, कहानी खत्म हो गई है। “यहाँ, हमारा जीवन बहुत खराब हो गया है। इस जगह पर, मैं अपने आप को खिलाने के लिए ऐसी जिंदगी जी रहा हूँ।

Sakshi Education
ब्लॉग से पैसे कैसे कमाएँ? बेस्ट टिप्स Make Money Blogging tutorial Hindi
Medical Abortions (The Abortion Pill) – Mifegymiso in Hindi
Bjp Leader
अभिनन्दन की भारत वापसी
Kamathipura

Kamathipura mumbai Red Light Area rate list 2020

kamathipura Mumbai Red Light Area: Sahmi Zindagi Biran Zindagi. kamathipura Mumbai kamathipura मुंबई ग्रांट रोड (पूर्व) पर स्थित एक पुराना ...
Read More
Gb road delhi kotha no 64 rate list 2020

Gb road delhi kotha no 64 rate list 2020

Gb road delhi kotha no 64 rate list 2020 delhi kotha gb road GB Road Delhi (gb road): gb road ...
Read More
mifegymiso

Medical Abortions (The Abortion Pill) – Mifegymiso in Hindi

Abortion Pill - Mifegymiso (Mifepristone / Misoprostal) को जुलाई 2015 में कनाडा में मंजूरी दी गई थी। 1988 से अबॉर्शन ...
Read More
mifegymiso

मिफेजेस्ट किट कैसे इस्तेमाल करते हैं Mifegest Kit

जानिये मिफेजेस्ट किट से गर्भपात कैसे किया जाता है और इसके खतरे क्या क्या हैं? कभी भी बिना डॉक्टर को ...
Read More

Share and Enjoy !

0Shares
0 0 0
6 Comments

Add a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

0Shares
0 0